प्रोग्रामिंग कोड चेकर

वर्तमान युग में, कोड साहित्यिक चोरी एक सामान्य घटना है। लेकिन हमारे प्रोग्रामिंग साहित्यिक चोरी चेकर के साथ, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आपकी टीम के सभी सदस्यों द्वारा किया गया प्रोग्रामिंग कार्य मूल है। सॉफ्टवेयर विकास में अक्सर टीम वर्क शामिल होता है। किसी प्रोग्राम का सोर्स कोड रॉ फॉर्मेट होता है जिसे कंपाइलर की मदद से मशीन कोड में बदल दिया जाता है। एक कुशल प्रोग्रामर साहित्यिक चोरी के लिए समानता परीक्षक के साथ प्रोग्राम कोड की जांच करता है। बिना अनुमति के पेटेंट प्रोग्राम कोड चोरी करना अनैतिक है। एक सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि अन्य लोग आपके कोड की नकल न करें। हम आपकी मदद करने के लिए यहां हैं! कॉपीलीक्स प्रोग्रामिंग कोड चेकर ठीक वही चीज है जिसकी आपको अपनी वर्षों की कड़ी मेहनत की रक्षा करने की आवश्यकता है।

Detect Plagiarism In Seconds with Copyleaks

Paste or upload your text/document and get started today for free with a 20 pages/month limited trial!

कॉपीलीक्स प्रोग्रामिंग भाषाओं का समर्थन करता है

हम नहीं चाहते कि आपका प्रोग्रामिंग उद्यम प्रोग्रामिंग साहित्यिक चोरी से पीड़ित हो। एक परियोजना के लिए कई प्रोग्रामर के साथ काम करने से कोड समानता भी हो सकती है। लेकिन कोड की समान पंक्तियों को साहित्यिक चोरी माना जाता है। स्रोत कोड की साहित्यिक चोरी का कोई औचित्य नहीं है। कभी-कभी अनजाने में समानताएं पैदा हो सकती हैं। हालाँकि, कॉपी किए गए कोड को हटाना और इसे मूल कोड से बदलना महत्वपूर्ण है। किसी प्रोग्राम में कॉपी की गई प्रोग्रामिंग भाषा का पता लगाने के लिए, हमारे प्रोग्रामिंग साहित्यिक चोरी चेकर का उपयोग करें।

कॉपीलीक्स विभिन्न प्रोग्रामिंग भाषाओं जैसे जावा, सी ++ और पायथन का समर्थन करता है ताकि आप बिना किसी समस्या के अपनी साहित्यिक चोरी की जांच कर सकें और सभी प्रकार की साहित्यिक चोरी से छुटकारा पा सकें।

कॉपीलीक्स जावा कोड चेकर

जावा काफी लोकप्रिय प्रोग्रामिंग भाषा है। हमारा सॉफ्टवेयर कॉपी किए गए कोड के लिए प्रोग्रामिंग भाषाओं की जांच के लिए बनाया गया है जो जावा के लिए पूरी तरह से अनुकूल हैं। हमारा भाषा-विशिष्ट जावा कोड चेकर कॉपी किए गए कोड का पता लगाने में कुशल है जो आमतौर पर पता लगाने से बच जाते हैं। हमारे कोड साहित्यिक चोरी चेकर की क्षमता, जैसे कि जावा साहित्यिक चोरी चेकर, हमारे जावा कोड साहित्यिक चोरी चेकर के परिष्कृत एल्गोरिथ्म के कारण निर्विवाद है।

कॉपीलीक्स सी++ कोड साहित्यिक चोरी चेकर

C++ Programming Language एक प्रक्रियात्मक भाषा है जो आमतौर पर ऑपरेटिंग सिस्टम को विकसित करने के लिए उपयोग की जाती है। हमने C++ प्रोग्रामिंग के लिए सबसे कुशल समान कोड डिटेक्टर विकसित किया है। कॉपीलीक्स में, हमारा उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि कॉपी किए गए कोड के लिए सभी महत्वपूर्ण भाषाओं में प्रोग्रामिंग की सावधानीपूर्वक जाँच की जाए। हमारा C++ कोड चेकर कुछ ही समय में C++ एप्लिकेशन में साहित्यिक चोरी का पता लगा सकता है। हमारा C++ कोड साहित्यिक चोरी चेकर प्रोग्राम में समान कोड को हाइलाइट करता है जिन्हें अन्य स्रोतों से कॉपी किया गया है।

पायथन कोड साहित्यिक चोरी परीक्षक

पायथन प्रोग्रामिंग भाषा एक ओओपी भाषा है जिसका उपयोग सामान्य प्रोग्रामिंग के लिए किया जाता है। हमने पायथन प्रोग्रामिंग के लिए सबसे कुशल समान कोड डिटेक्टर विकसित किया है। कॉपीलीक्स में, हमारा उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि कॉपी किए गए कोड के लिए सभी महत्वपूर्ण भाषाओं में प्रोग्रामिंग की सावधानीपूर्वक जाँच की जाए। हमारा पायथन कोड चेकर कुछ ही समय में पायथन एप्लिकेशन में साहित्यिक चोरी का पता लगा सकता है। हमारा पायथन कोड साहित्यिक चोरी चेकर प्रोग्राम में समान कोड को हाइलाइट करता है जिन्हें अन्य स्रोतों से कॉपी किया गया है।

हमारे ग्राहकों का हमारे बारे में क्या कहना है...

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (एफएक्यू)

मानक प्रोग्रामिंग साहित्यिक चोरी डिटेक्टरों द्वारा खोजे गए साहित्यिक चोरी के प्रकार, अक्सर नकली प्रोग्रामर के धोखेबाज तरीकों को ध्यान में नहीं रखते हैं। प्रोग्रामर जो कॉपी किए गए कोड का उपयोग करते हैं, अक्सर लूप सम्मिलित करते हैं, चर के नाम बदलते हैं, और साहित्यिक चोरी का पता लगाने वाले टूल द्वारा पता लगाने से बचने के लिए अतिरिक्त टिप्पणियां जोड़ते हैं। ये सम्मिलन और परिवर्तन प्रोग्राम कोड की उपस्थिति को बदलने के एकमात्र उद्देश्य से किए जाते हैं। हमने एक उन्नत एल्गोरिथम विकसित किया है जो छुपाए गए कॉपी किए गए कोड को प्रभावी ढंग से पहचानने में मदद करता है।
हमारा कोड साहित्यिक चोरी का पता लगाने वाला सॉफ्टवेयर समान कोड का पता लगाने में अत्यधिक कुशल है। हमारे कोड समानता डिटेक्टर के साथ, आप कॉपी किए गए कोड और उसके स्रोत को साथ-साथ देख सकते हैं। आपको उस प्रोग्राम कोड की एक प्रति अपलोड करनी होगी जिसे आप स्कैन करना चाहते हैं, और हम आपको साथ-साथ कोड समानता रिपोर्ट दिखाएंगे। तुलनाओं को बेहतर ढंग से समझने के लिए हाइलाइट किया गया है, और आप कॉपी किए गए कोड के स्रोत को भी देख सकते हैं।
कोड को स्कैन करने के लिए उपयोग किया जाने वाला हमारा साहित्यिक चोरी का पता लगाने वाला टूल आपकी फ़ाइलों को सहेजता नहीं है। आप एक या अधिक प्रोग्रामिंग भाषाओं में कोड स्कैन करने के लिए एकाधिक फ़ाइलें अपलोड कर सकते हैं। हमारा कोड साहित्यिक चोरी का पता लगाने वाला सॉफ़्टवेयर अन्य प्रोग्राम कोड के समान कोड लाइनों को हाइलाइट करके कॉपी किए गए कोड का पता लगाएगा। आपका डेटा पूरी तरह से निजी रखा जाता है, और इसे कभी भी किसी अन्य प्लेटफॉर्म के माध्यम से इंटरनेट पर साझा नहीं किया जाता है।
हमारा टूल वेब स्रोतों के साथ-साथ दो या इससे भी अधिक एप्लिकेशन की एक साथ जांच के लिए उपयुक्त है। कंप्यूटर विज्ञान में साहित्यिक चोरी एक ऐसा मुद्दा है जिसे हमारे कोड समानता परीक्षक द्वारा पर्याप्त रूप से हल किया गया है। आप कई कोड फ़ाइलें अपलोड कर सकते हैं और कोड स्कैनिंग शुरू कर सकते हैं या एप्लिकेशन स्कैनिंग के लिए हमारे एप्लिकेशन स्कैनिंग मोड का चयन कर सकते हैं। हमारे परिणाम सटीक हैं, और आपको चुने गए आवेदनों की समानता के बारे में एक व्यापक रिपोर्ट मिलेगी।
विश्वविद्यालयों में जहां ओपन सोर्स प्रोजेक्ट आम हैं, सबमिट किए गए कार्य की प्रामाणिकता की जांच के लिए एक उन्नत कोड साहित्यिक चोरी चेकर का उपयोग किया जाता है। अकादमिक अखंडता और शोध पत्रों की मौलिकता बनाए रखने के लिए सभी शोध कार्यों की एक कोड साहित्यिक चोरी चेकर के साथ जाँच की जाती है। विभिन्न प्रकार की साहित्यिक चोरी से निपटने के लिए विश्वविद्यालयों के स्पष्ट नियम हैं। कोड कॉपी करने के दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाती है।
हमारा सोर्स कोड साहित्यिक चोरी चेकर कई कोडिंग भाषाओं की तुलना कर सकता है। हम Java, C++, Python, आदि में कोड स्कैन कर सकते हैं। टेक्स्ट बॉक्स में कॉपी और पेस्ट करके या फ़ाइल अपलोड करके साहित्यिक चोरी के लिए कोड की जांच करना आसान है। कॉपीलीक्स के साथ विभिन्न प्रोग्रामिंग भाषाओं में स्रोत कोड की तुलना देखना आसान है।

ब्लॉग पोस्ट जिनमें आपकी रुचि हो सकती है:

How not to cheat on homework

Cheating in school is probably at the top of the list with respecting your teachers and definitely before falling asleep in class. While cheating on school assignments isn’t something everyone is doing

Considering the competition in today’s time, the standard of education has evolved significantly. The increasing difficulty is a result of the ever-improving educational set up. Schools, colleges, and universities are almost doubling

The ways new technologies can be used to scrape and acquire information have become a major threat to people’s privacy and confidentiality. Nowadays, it’s become easy to hack into databases, share hacked

Why You Need a Sentence Checker A sentence checker, or a plagiarism checker for research journals, helps to check the percentage of duplicate content in a research journal. Thus, saving the researcher

कॉपीलीक्स के साथ आज ही मौलिकता के लिए स्रोत कोड को स्कैन करना शुरू करें।