विश्व के अग्रणी व्यवसायों और शैक्षिक संस्थानों के लिए AI संचालित साहित्यिक चोरी चेकर

एआई की शक्ति के माध्यम से, कॉपीलीक्स के साथ स्कूल के काम, व्यावसायिक दस्तावेजों, वेबसाइटों और अन्य में समान और साहित्यिक चोरी के किसी भी उदाहरण का पता लगाएं।

साहित्यिक चोरी के सबसे प्रासंगिक परिणाम और सबूत खोजने के लिए इंटरनेट पर अरबों पृष्ठों, खुले डेटाबेस और पत्रिकाओं के साथ आंतरिक दस्तावेज़ों, छात्र कार्य और वेबसाइट पृष्ठों की सामग्री की तुलना करें। प्रत्येक समान पाठ्य परिच्छेद की साथ-साथ तुलना के साथ एक पूर्ण रिपोर्ट प्राप्त करें।

वीडियो चलाएं

दुनिया भर के संगठन ट्रस्ट कॉपीलीक्स के रूप में उनकी साहित्यिक चोरी चेकर

कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी चेकर क्यों?

विस्तार योग्य-1

एआई और मशीन लर्निंग

शक्तिशाली एआई कॉपीलीक्स को अनुमति देता है उस पाठ का विश्लेषण करें जो किया गया है हेरफेर किया और समान का पता लगाया, के समान, और संक्षिप्त संस्करण मूलपाठ। क्या अन्य ऑनलाइन साहित्यिक चोरी चेकर्स लेट स्लिप थ्रू क्रैक्स is ठीक वही जो हम पाएंगे।
विस्तार योग्य-2

सटीक समानता रिपोर्ट

व्यापक प्राप्त करें और a . के रूप में सटीक परिणाम पीडीएफ रिपोर्ट। एक पूर्ण विराम देखें समान शब्द मिलान के, साथ-साथ पाठ मार्ग, a समानता प्रतिशत और अधिक in कोई भी भाषा।
विस्तार योग्य-3

अपने प्लेटफ़ॉर्म के साथ एकीकृत करें

की शक्ति को एकीकृत करें आपके साथ कॉपीलीक वातावरण। अपने को बढ़ाएं कॉपीलीक्स एपीआई के साथ मंच या हमारे में से किसी एक को चुनें के लिए वर्तमान एलएमएस एकीकरण आपका स्कूल।

Detect Plagiarism In Seconds with Copyleaks

Paste or upload your text/document and get started today for free with a 20 pages/month limited trial!

साहित्यिक चोरी बेकार है। हमारा उन्नत, उपयोगकर्ता के अनुकूल साहित्यिक चोरी चेकर आपको साहित्यिक चोरी की जांच करने और अनधिकृत सामग्री का पता लगाने में मदद करेगा और बहुत देर होने से पहले आपको इसे खत्म करने के लिए टूल देगा। हमारे लाखों-करोड़ों अद्वितीय पत्रों के व्यापक डेटाबेस के साथ, आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आपका काम मूल है। हमारा साहित्यिक चोरी चेकर टूल कई आसान चरणों में काम करता है और कुछ ही सेकंड में परिणाम लौटा देगा!

एक त्वरित साहित्यिक चोरी स्कैन के लिए अपने टेक्स्ट को अभी स्कैन करें और अनुभव करें कि मूल काम सुनिश्चित करने के लिए लेखकों, छात्रों, व्यवसायों और ब्लॉगर्स द्वारा हमारे साहित्यिक चोरी चेकर पर भरोसा क्यों किया जाता है!

कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी परीक्षक एक उन्नत और व्यापक समाधान है जो शिक्षकों, छात्रों, एसईओ लेखकों, प्रकाशकों, ब्लॉगर्स, और ऑनलाइन मूल सामग्री बनाने वाले किसी भी व्यक्ति की मदद करता है, साहित्यिक चोरी की जांच करता है, और सामग्री की नकल करता है। हमारे मंच को आपकी वेबसाइट के साथ हमारे एपीआई के साथ एकीकृत किया जा सकता है या आपके वेब ब्राउज़र पर एक स्टैंड-अलोन समाधान के रूप में उपयोग किया जा सकता है। कॉपीलीक्स के साथ, साहित्यिक चोरी की पहचान करना और टेक्स्ट की मौलिकता की पुष्टि करना आसान है।

देखें कि हमारे ग्राहक हमारे बारे में क्या कह रहे हैं

Stephen Roe

Head of Digital Strategy

कॉपीलीक्स ने मुझे मेरी टीम की ओर से ऐसी साहित्यिक चोरी दिखाई जो ग्रामरली और कॉपीस्केप छूट गई। हम मूल सामग्री प्रदान करने के लिए ग्राहकों के साथ अनुबंध पर हैं, और कॉपीलीक्स ने मुझे अपनी आजीविका के लिए विश्वसनीय उपकरण देखने में मदद की।
5/5

Al Globus

Editor-in-Chief, National Space Society

अवार्ड फोर्स ने अपने प्रतियोगिता सॉफ्टवेयर के लिए कॉपीलीक्स एपीआई को एक साहित्यिक चोरी चेकर के रूप में चुना। हमने एक प्रतियोगिता आयोजित की, और 13,000 प्रतिभागियों की 2,700 से अधिक प्रविष्टियों द्वारा उजागर की गई समस्याओं को संभालने में केवल चार दिन लगे। इस प्रयास के लिए कॉपीलीक्स का समर्थन उत्कृष्ट था। हम साहित्यिक चोरी का पता लगाने का प्रभावी ढंग से उपयोग करने में सक्षम थे, और इसने हमारी सफलता में एक प्रमुख भूमिका निभाई।
5/5

Fleur Blanford

Head of International Studies

कॉपीलीक्स समर्थन और एपीआई सेवा को कृतज्ञतापूर्वक प्राप्त किया गया है। जब हमारे मंच के माध्यम से छात्र असाइनमेंट जमा किए जाते हैं तो हमारे पास कई चर के साथ एक अविश्वसनीय रूप से जटिल प्रणाली होती है। जरूरत पड़ने पर हमें हमेशा तेज और सटीक परिणाम और समय पर सहायता मिलती है।
5/5

देखें कि क्या कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी चेकर इतना शक्तिशाली बनाता है

हमारा ऑनलाइन साहित्यिक चोरी चेकर उन्नत समाधान प्रदान करता है जो आपके पास मौजूद मूल सामग्री की पुष्टि करने में आपकी सहायता करता है साहित्यिक चोरी मुक्त बनाने के लिए इतनी मेहनत की। कॉपीलीक्स तकनीक आपको निर्बाध और सुरक्षित रूप से अपलोड करने की अनुमति देती है अपनी सामग्री और सबसे सटीक परिणाम प्राप्त करें।
फीचर -1 (1)

एआई-संचालित प्रौद्योगिकी

कॉपीलीक्स उन्नत एआई और मशीन लर्निंग तकनीक का उपयोग करता है जो कि थोड़े से बदलाव के साथ-साथ समान और संक्षिप्त पाठ भी पा सकता है।
फीचर-2 (1)

चीटस्पॉट.एआई टीएम

“कैरेक्टर रिप्लेसमेंट” और “व्हाइट इंक” विधियों का उपयोग करके संदिग्ध धोखाधड़ी पाए जाने पर अलर्ट प्राप्त करें, जो अन्य साहित्यिक चोरी चेकर्स द्वारा ज्ञात नहीं होंगे।
फीचर-3 (1)

साइटकॉम्पेयर टीएम

दो अलग-अलग वेबसाइटों की तुलना करें, सभी व्यक्तिगत वेबपेजों सहित एक दूसरे के खिलाफ संभव खोजने के लिए सर्वाधिकार उल्लंघन।
फीचर-4 (1)

शक्तिशाली एपीआई और एलएमएस एकीकरण

30 मिनट से कम समय में अपने लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम को कॉपीलीक्स के साथ एकीकृत करें! आगे बढ़ने और उन्नत एकीकरण बनाने के लिए कॉपीलीक्स एपीआई का उपयोग करें।
फीचर-5 (1)

एकाधिक की तुलना करें फ़ाइल प्रारूप

हमारी उन्नत OCR तकनीक का उपयोग करके Doc, Docx, PDF, XLS, PPT, और छवि फ़ाइलों सहित सभी प्रकार की टेक्स्ट फ़ाइलों को अपलोड और तुलना करें।
फीचर-6 (1)

डाउनलोड करें और शेयर करें समानता रिपोर्ट

के लिए समानता रिपोर्ट साझा करें दूसरों के साथ प्रत्येक तुलना ईमेल, यूआरएल और डाउनलोड के माध्यम से इसे एक पीडीएफ रिपोर्ट के रूप में।
फ़ीचर-7

डुप्लिकेट फ़ाइल खोजक उपकरण

अपने कंप्यूटर का संग्रहण कम करें क्षमता और मेमोरी स्पेस खाली करें समान का पता लगाकर और हटाकर आपके सिस्टम के भीतर फ़ाइलें।
फीचर-8

बहु-भाषा क्षमता

कॉपीलीक्स का पता लगा सकते हैं 100 से अधिक भाषाओं में साहित्यिक चोरी, एशियाई चरित्र सहित भाषाएं।
फीचर-9

बहुस्तरीय और व्यापक खोज क्षमताएं

हमारी खोज क्षमताएं पिछले साधारण समान टेक्स्ट मिलानों का विस्तार करती हैं। आप जो खोज रहे हैं उसके अनुसार आप अपनी साहित्यिक चोरी खोजों को फ़िल्टर कर सकते हैं, और हर बार एक अनुकूलित रिपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं।
फ़ीचर-10

सटीक रिपोर्ट

हम आपके लिए समान परिणामों को विभाजित करते हैं। सभी समान मिलान, आंकड़े, संदिग्ध स्रोत, और समानता प्रतिशत आसान और व्यापक रिपोर्ट में पाए जा सकते हैं।
फीचर-11

निजी दस्तावेज़ स्टोर करें

रिपॉजिटरी आपको डेटा के विरुद्ध दस्तावेज़ों की तुलना करने की अनुमति देती है, जिसकी केवल आपकी टीम के पास पहुंच होगी और जो बनाता है और इससे भी अधिक व्यापक तुलना करता है।
फीचर-12

एआई ग्रेडिंग टूल

हमारे स्वचालित ग्रेडिंग टूल के साथ हजारों लिखित परीक्षाओं और ओपन-एंडेड निबंधों के लिए ग्रेड प्राप्त करें। निबंधों को सटीक रूप से स्कोर करते हुए अंतहीन घंटे बचाएं।
फीचर-13

कोडलीक्स टीएम

यह देखने के लिए कि कोड मूल है या नहीं, स्रोत कोड फ़ाइलों की एक दूसरे और इंटरनेट से तुलना करें।
फीचर-14

व्यापक तुलना

सबसे सटीक परिणामों के लिए एक दूसरे के साथ दस्तावेज़ों की तुलना करें, इंटरनेट से अरबों स्रोत, ओपन एक्सेस जर्नल और कॉपीलीक्स आंतरिक डेटाबेस।
फीचर-15

एक टीम की तरह काम करो

सहकर्मियों, छात्रों, शिक्षकों और विभाग के विभिन्न सदस्यों को हमारी टीम सुविधा के साथ कॉपीलीक्स प्लेटफॉर्म तक पहुंचने के लिए आमंत्रित करें।

साहित्यिक चोरी चेकर मुख्य हाइलाइट्स:

कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी एपीआई का उपयोग करें और गुणा करें कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी चेकर की क्षमताएं।

100% निजी। लचीला। मापनीय। भरोसेमंद।

कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी स्कैनर किसे पूरा करता है?

साहित्यिक चोरी की जाँच से शिक्षकों से लेकर लेखकों से लेकर सामग्री निर्माताओं तक सभी को लाभ हो सकता है। जब आप कॉपीलीक्स का उपयोग करते हैं तो साहित्यिक चोरी की सामग्री की तुलना करना और कॉपीराइट उल्लंघन से बचना आसान होता है।

कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी का पता लगाता है, भले ही यह अनजाने में साहित्यिक चोरी हो, और एक विस्तृत रिपोर्ट प्रदान करता है जो समान पाठ, समानता प्रतिशत दिखाता है, और आपको डुप्लिकेट सामग्री से बचने के लिए अन्य स्रोतों के साथ अपने पाठ की तुलना करने की भी अनुमति देता है। हम आपके दस्तावेज़ की साथ-साथ ऑनलाइन अरबों वेब पेजों से तुलना करते हैं। कॉपीलीक्स आपको बताएगा कि आपके टेक्स्ट के किन वाक्यों पर आपको गर्व होना चाहिए, और कॉपीकैट की तरह दिखने से बचने के लिए आपको किन वाक्यों को हटाना या फिर से लिखना चाहिए। एक बार जब आप सभी परिणाम प्राप्त कर लेते हैं, तो आप सटीक परिणामों के साथ विस्तृत रिपोर्ट डाउनलोड कर सकते हैं और उन्हें छात्रों या अन्य सहयोगियों के साथ साझा कर सकते हैं। आप टेक्स्ट के कई टुकड़ों का स्रोत देख सकते हैं, और अपनी आवश्यकताओं के अनुसार स्रोतों को फ़िल्टर कर सकते हैं। कॉपीलीक्स ऑनलाइन साहित्यिक चोरी चेकर आपको यह सुनिश्चित करने में मदद करता है कि आपकी सामग्री पूरी तरह से मूल है।

अकादमिक और शैक्षणिक संस्थान

स्कूल शिक्षक और संकाय: यह जाँचने के लिए स्कूल शिक्षकों और संकाय की जिम्मेदारी है कि उनके छात्रों ने मूल और प्रामाणिक स्कूल कार्य प्रस्तुत किया है। कॉपीलीक्स शिक्षकों की नौकरी को यह निर्धारित करने में मदद करके आसान बनाता है कि क्या छात्रों ने ऑनलाइन स्रोतों, एक साथी छात्र से कॉपी की है, या बस अपने असाइनमेंट में संदर्भ शामिल करना भूल गए हैं। हम शिक्षकों के लिए अपनी वेबसाइट और मूडल, ब्लैकबोर्ड, कैनवास और ब्राइटस्पेस सहित हमारे एलएमएस एकीकरण के माध्यम से साहित्यिक चोरी ढूंढना आसान बनाते हैं। शिक्षक प्रत्येक कक्षा के लिए फ़ोल्डर बनाकर स्कैन किए गए छात्र असाइनमेंट को भी आसानी से व्यवस्थित कर सकते हैं।

विश्वविद्यालय, कॉलेज और पीजी: अकादमिक अखंडता के विचार को बढ़ावा देने और छात्रों को मूल काम बनाने के महत्व को समझने में मदद करने के लिए विश्वविद्यालय और कॉलेज कॉपीलीक्स के साथ काम करते हैं। कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी का पता लगाने वाले मंच का उपयोग करके, विश्वविद्यालय के सभी स्तर अपने स्वयं के काम की जांच करने और मूल और साहित्यिक चोरी मुक्त निबंध लिखने का पालन करने में सक्षम हैं। छात्र यह पुष्टि करने के लिए अपने स्वयं के काम की जांच करने में सक्षम हैं कि उन्होंने सभी आवश्यक संदर्भ और उद्धरण शामिल किए हैं, जिससे उन्हें आकस्मिक साहित्यिक चोरी के लिए कम संवेदनशील बना दिया गया है।

छात्र: हाई स्कूल और कॉलेज के छात्रों को हमेशा अपने स्कूल असाइनमेंट के लिए मूल काम बनाना चाहिए। साहित्यिक चोरी-मुक्त निबंध लिखने का अर्थ है कि उन्होंने अपने संदर्भों की जाँच कर ली है, सभी उधार वाक्यों को सही ढंग से उद्धृत किया है, और साहित्यिक चोरी स्कैन के लिए अपना काम प्रस्तुत किया है। कॉपीलीक्स उन छात्रों के लिए बहुत अच्छा है जो अपने काम को दोबारा जांचना चाहते हैं, और निश्चित रूप से जानते हैं कि उन्होंने सबसे प्रामाणिक काम बनाया है और साहित्यिक चोरी नहीं होगी, भले ही यह आकस्मिक साहित्यिक चोरी हो।

योग्यता मूल्यांकन और लिखित परीक्षा: कॉपीलीक्स के साथ योग्यता मूल्यांकन में साहित्यिक चोरी की सामग्री की जांच करना आसान है। लिखित परीक्षा के लिए साहित्यिक चोरी चेकर का उपयोग करते समय, यह जानना महत्वपूर्ण है कि स्कैन व्यापक, सटीक और तेज़ होगा। शिक्षक और प्रॉक्टर यह जानना चाहते हैं कि काम की जाँच इस तरह से की जा रही है जिससे किसी भी संदिग्ध साहित्यिक चोरी की पहचान हो सके ताकि वे असाइनमेंट को सबसे सटीक ग्रेड दे सकें। कॉपीलीक्स सामग्री समानता का पता लगाने के साथ लिखित परीक्षा को सबसे व्यापक तरीके से जांचना आसान है।

लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम्स: कॉपीलीक्स एलटीआई इंटीग्रेशन के साथ लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम के साथ साहित्यिक चोरी की जाँच अब सहज है। मूडल, कैनवस, ब्लैकबोर्ड और ब्राइटस्पेस के साथ काम करने वाले पीजी में अब एलएमएस प्लेटफॉर्म के भीतर से छात्रों के काम की जांच करने और असाइनमेंट होने पर साहित्यिक चोरी स्कैन करने की क्षमता है। छात्र अपने असाइनमेंट जमा कर सकते हैं और साथ-साथ ग्रेड और साहित्यिक चोरी स्कोर प्राप्त कर सकते हैं, जिससे शिक्षकों के लिए अन्य काम पर ध्यान केंद्रित करना आसान हो जाता है। कॉपीलीक्स एलटीआई एकीकरण स्थापित करना आसान है इसलिए साहित्यिक चोरी की जाँच सिर्फ एक त्वरित स्कैन के साथ की जा सकती है।

उद्यम और छोटे व्यवसाय

प्रकाशक और ऑनलाइन मीडिया: प्रकाशकों और ऑनलाइन मीडिया में काम करने वालों के लिए, यह ट्रैक करना महत्वपूर्ण है कि आपकी सामग्री कहाँ प्रकाशित की जा रही है। कॉपीलीक्स आपको बता सकता है कि क्या आपकी ऑनलाइन सामग्री में कॉपीराइट उल्लंघन है, जो उपयोगी है यदि आप बड़ी मात्रा में सामग्री दैनिक और नियमित रूप से प्रकाशित कर रहे हैं। स्वचालित स्कैन के साथ, यह पता लगाना आसान है कि क्या किसी छोटी वेबसाइट ने आपकी सामग्री चुरा ली है जिस पर आपने इतनी मेहनत की है। कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी चेकर का उपयोग करने से आपकी प्रकाशित सामग्री साहित्यिक चोरी से सुरक्षित रहेगी।

लॉ फर्म और लीगल: लॉ फर्मों को यह जांचने के लिए जिम्मेदार होना चाहिए कि उनके स्वयं के काम या क्लाइंट दस्तावेजों का ठीक से उपयोग किया जा रहा है। कई वकीलों को दो दस्तावेजों के बीच समानता की जांच करनी चाहिए और लाइन दर लाइन जाने के बजाय, कॉपीलीक्स तुलना उपकरण स्वचालित रूप से अंतर ढूंढ सकता है। कॉपीराइट उल्लंघन के साक्ष्य की जांच करना भी महत्वपूर्ण है और कॉपीलीक्स समानता चेकर के साथ, आपको सभी समान पाठों की एक व्यापक रिपोर्ट प्राप्त होगी। कॉपीलीक्स के साथ जांचें कि आपके दस्तावेज़ साहित्यिक चोरी से मुक्त हैं।

वेबसाइटें: अपनी नई वेबसाइट लॉन्च करने या कोई नई सामग्री अपलोड करने से पहले, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि बनाई गई सभी सामग्री साहित्यिक चोरी से मुक्त है। कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी चेकर आपकी वेबसाइट पर टेक्स्ट को स्कैन कर सकता है और आपको समान स्रोतों के साथ एक पूरी रिपोर्ट दे सकता है ताकि आप देख सकें कि कहीं कोई आकस्मिक साहित्यिक चोरी या डुप्लिकेट सामग्री तो नहीं है। आपकी वेबसाइट की सामग्री प्रकाशित होने के बाद, आप यह सुनिश्चित करने के लिए हमेशा इंटरनेट स्कैन कर सकते हैं कि आपकी सहमति के बिना किसी ने पाठ के अंश चुराए नहीं हैं।

ब्लॉगर और लेखक: हमेशा नई सामग्री बनाने वाले ब्लॉगर्स और लेखकों के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आपके मूल कार्य की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता हो। कॉपीलीक्स आपको यह जांचने में मदद करता है कि एक बार आपकी सामग्री ऑनलाइन प्रकाशित होने के बाद, आप यह पता लगा सकते हैं कि क्या दूसरों ने आपकी अनुमति के बिना आपकी सामग्री चुराई है। आप नियमित रूप से एक पूर्ण स्कैन कर सकते हैं और व्यापक परिणाम प्राप्त कर सकते हैं कि आपके काम का और कहां उपयोग किया गया है। कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी चेकर के साथ, आपको कभी भी डुप्लीकेट सामग्री के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी जो आपकी मेहनत को नुकसान पहुंचा रही है।

टूल और ऐडऑन का उपयोग करके साहित्यिक चोरी की जाँच करें

उपकरण-1

साहित्यिक चोरी डिटेक्शन एपीआई

उपकरण-2

एलटीआई एकीकरण

उपकरण-3

फ़ाइल तुलना औजार

उपकरण-4

वेबसाइट तुलना

उपकरण-5

कॉपीशील्ड

उपकरण-6

प्रोग्रामिंग कोड चेकर

कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी चेकर कैसे काम करता है?

कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी चेकर कृत्रिम बुद्धिमत्ता तकनीक का उपयोग करके सभी प्रकार की साहित्यिक चोरी का पता लगा सकता है। एक बार जब आप एक खाता बना लेते हैं, तो अपने दस्तावेज़ को अपलोड करना और साहित्यिक चोरी की जाँच के लिए टूल का उपयोग करना आसान हो जाता है। एक बार जब आपका दस्तावेज़ स्कैन करने के लिए तैयार हो जाता है, तो आप अपने टेक्स्ट की तुलना अरबों ऑनलाइन स्रोतों और कॉपीलीक्स के आंतरिक डेटाबेस से कर सकते हैं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह साहित्यिक चोरी से मुक्त है। इस प्रक्रिया को पूरा होने में केवल कुछ सेकंड लगते हैं, जिससे जब भी आपको इसकी आवश्यकता हो, इसका उपयोग करने के लिए यह एक तेज़ साहित्यिक चोरी उपकरण बन जाता है। कॉपीलीक्स का साहित्यिक चोरी डिटेक्टर सामग्री के भीतर साहित्यिक चोरी के लिए मूल रूप से जांच करेगा, भले ही यह अनजाने में हो, और पूरी तरह से व्यापक रिपोर्ट प्रदर्शित करेगा। यह पहचाने गए समान टेक्स्ट, समानता प्रतिशत को दिखाएगा, और यहां तक कि आप अपने टेक्स्ट की तुलना किसी अन्य स्रोत से इसकी कॉपी चेकर सुविधा से कर सकते हैं। आप टेक्स्ट समानता की तीन परतें भी देख सकते हैं, और अपनी आवश्यकताओं के अनुसार स्रोतों को फ़िल्टर कर सकते हैं। एक बार ऐसा करने के बाद, आप सटीक परिणामों वाली रिपोर्ट डाउनलोड कर सकते हैं और उन्हें छात्रों या अन्य सहयोगियों के साथ साझा कर सकते हैं। हमारा साहित्यिक चोरी चेकर ऑनलाइन आपको यह सुनिश्चित करने में मदद करता है कि सामग्री पूरी तरह से मूल है, आपको एक उपयोग में आसान साहित्यिक चोरी उपकरण प्रदान करता है जो हमेशा एक बड़ी समस्या बनने से पहले मुद्दों का पता लगाएगा, जिससे आप तेजी से कार्य कर सकेंगे।

एक विश्वसनीय साहित्यिक चोरी डिटेक्टर का महत्व

साहित्यिक चोरी डिटेक्टर अंतिम स्वीकृति देता है कि आपकी सामग्री या छात्र का काम पूरी तरह से मूल है। यह आज के समाज में अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है जहां बहुत से लोग निबंध लिखते समय या ऑनलाइन सामग्री का निर्माण करते समय साहित्यिक चोरी की जांच करना भूल सकते हैं। सामग्री को दो या दो मिलियन लोगों द्वारा पढ़ा जाएगा या नहीं, कई ऑनलाइन स्रोतों के खिलाफ साहित्यिक चोरी की जांच करना महत्वपूर्ण है। इस तरह, आपको 100% निश्चितता होगी कि पाठ चोरी नहीं हुआ है। साहित्यिक चोरी डिटेक्टर का उपयोग करना उतना ही सामान्य है जितना कि वर्तनी की त्रुटियों की जाँच करना, और कॉपीलीक्स के साथ, हम आपको यह दिखाते हुए कड़ी मेहनत करते हैं कि यदि आपने पहले कभी ऐसा नहीं किया है तो साहित्यिक चोरी की जाँच कैसे करें। आपको बस टेक्स्ट अपलोड करना है, और सेकंड के भीतर, आपके पास अपनी सबमिट की गई कॉपी की पूरी तरह से व्यापक रिपोर्ट हो सकती है।

साहित्यिक चोरी स्कैनर का उपयोग क्यों करें?

आज की डिजिटल दुनिया में साहित्यिक चोरी चेकर का ऑनलाइन उपयोग करना आम बात है। चाहे आप एक निबंध या थीसिस चेकर की जरूरत वाले शिक्षक हों, एक लेखन एजेंसी जिसे एक एसईओ साहित्यिक चोरी चेकर की जरूरत है, या एक वकील जो ऑनलाइन फाइलों की तुलना करने के लिए साहित्यिक चोरी स्कैनर का उपयोग करना चाहता है, हमने आपके साथ हमारे साहित्यिक चोरी चेकर को ऑनलाइन बनाया है। . किसी असाइनमेंट पर इतनी मेहनत करने के बाद, गलती से संदर्भों को शामिल करना भूल जाना आसान है। इसलिए किसी और के द्वारा देखे जाने से पहले अपने पेपर में साहित्यिक चोरी की जांच करना बहुत महत्वपूर्ण है। कॉपीलीक्स का उपयोग कंप्यूटर विज्ञान कक्षाओं के लिए भी एक कोड साहित्यिक चोरी चेकर के रूप में किया जा सकता है। कॉपीलीक्स को आज ही आज़माएं, ताकि आप गलती से उस काम में न फंस जाएं जो आपका नहीं है। अपने काम में साहित्यिक चोरी की जाँच करने के तरीके के बारे में अधिक जानना चाहते हैं? अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारे स्वचालित ऑनलाइन कॉपी चेकर के बारे में टीम से आज ही संपर्क करें।

टूल और ऐडऑन का उपयोग करके साहित्यिक चोरी की जाँच करें

संसाधन-1 (1)

साहित्यिक चोरी क्या है

संसाधन-2 (1)

कॉपीराइट उल्लंघन से कैसे लड़ें

संसाधन-3 (1)

शैक्षिक साहित्यिक चोरी से लड़ें

संसाधन-4 (1)

साहित्यिक चोरी स्पेक्ट्रम

संसाधन-5 (1)

साहित्यिक चोरी क्यों महत्वपूर्ण है?

संसाधन-6 (1)

साहित्यिक चोरी से कैसे बचें?

संसाधन-7 (1)

प्लायरिज्म चेकर कैसे काम करता है

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (एफएक्यू)

साहित्यिक चोरी एक दंडनीय अपराध है। साहित्यिक कार्यों को रद्द किया जा सकता है, या निम्न ग्रेड दिए जा सकते हैं। हम आपके काम को स्कैन करना आसान बनाते हैं। बस अपने दस्तावेज़ को हमारे स्कैनर में इनपुट करें और हम बाकी को संभाल लेंगे।
कॉपी और पेस्ट मुद्दों के लिए छात्रों के असाइनमेंट को स्कैन करने के लिए शिक्षक पीजी के लिए कॉपीलीक्स के साहित्यिक चोरी चेकर को नियुक्त करते हैं।
कॉपीलीक्स साहित्यिक चोरी स्कैनर का उपयोग प्रोफेसरों द्वारा अकादमिक असाइनमेंट की जाँच के लिए किया जाता है। हमारी सेवाएं प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के साथ उपलब्ध हैं और सभी लिखित कार्यों पर व्यापक जांच प्रदान करती हैं।
आप हमारे साहित्यिक चोरी चेकर एपीआई को सीधे अपने आवेदन या वेबसाइट में एकीकृत कर सकते हैं। आपको बस इतना करना है कि एपीआई कुंजी के लिए साइन अप करें और फिर एपीआई में लॉग इन करें। एक बार हो जाने के बाद, चार तरीकों में से किसी एक का उपयोग करके एक प्रक्रिया बनाएं, आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली प्रक्रिया की स्थिति और स्कैन के परिणाम प्राप्त करें। परिणाम समान सामग्री और संबंधित आंकड़ों के साथ एक विस्तृत तुलना रिपोर्ट है। इसी तरह, आप साहित्यिक चोरी का पता लगाने के लिए हमारे एपीआई को अपने आंतरिक डेटाबेस, लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम (एलएमएस), ऑनलाइन लर्निंग प्लेटफॉर्म, राइटिंग टूल्स और एसईओ ऑथरिंग टूल्स के साथ एकीकृत कर सकते हैं।
बेशक, कोई भी साहित्यिक चोरी उपकरण छोटे तत्वों को याद कर सकता है। हालांकि, हम यह सुनिश्चित करने के लिए कॉपीलीक्स में कड़ी मेहनत करते हैं कि हम एक व्यापक साहित्यिक चोरी चेकर प्रदान करते हैं जो 100% प्रामाणिकता सुनिश्चित करने के लिए आपके काम की जाँच करता है।
यहां कॉपीलीक्स में, हम साहित्यिक चोरी स्कैनर के हिस्से के रूप में एआई और मशीन लर्निंग टेक्नोलॉजी दोनों प्रदान करते हैं ताकि आपके काम के भीतर पैराफ्रेश की गई सामग्री का पता लगाया जा सके।
कॉपीलीक्स के साथ, हम आपको सबसे सटीक साहित्यिक चोरी परिणाम प्रदान करने के लिए एआई, मशीन लर्निंग, बहु-भाषा क्षमता, और बहु-स्तरित और व्यापक खोज क्षमताओं का सबसे अच्छा उपयोग करते हैं।
यद्यपि आप अपने काम को एक साहित्यिक चोरी चेकर में डाल रहे हैं, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि हम आपका काम कभी नहीं चुराएंगे। हम साहित्यिक चोरी के लिए आपके काम की जांच करेंगे और आपको हमारे चेक के आधार पर एक रिपोर्ट डाउनलोड करने की अनुमति देंगे।

संबंधित ब्लॉग

How Plagiarism is Avoided

Plagiarism is avoided when the author writes in his or her own words and cites if a source is being used from another author or publication. Plagiarizing work can sometimes happen accidentally,

Your business needs somebody to write about it to become successful. Through storytelling, gains customers’ trust and inspires them to act. For that, you need someone to write, and who would you

5 First Week of School Tips

Setting up lockers or dorm rooms, checking lists to find friends in your class, and all the extracurricular groups help you decide how you’ll spend your hours outside of the classroom (besides

You come across different ways people commit plagiarism in writing. Learning about them will help one identify the plagiarism type and avoid having it when writing. Mosaic plagiarism, which is also called